anju pakistan

 

अंजू पाकिस्तान में: राजस्थान की रहने वाली अंजू ने खैबर पख्तूंखवा, पाकिस्तान के उपर दीर जिले में अपने दोस्त से मिलने के लिए यात्रा की है। अब अंजू को जल्द ही भारत लौटने की संभावना है।

 

अंजू पाकिस्तान में: भारत की निवासी अंजू आजकल पाकिस्तान में हैं। वह अपने फेसबुक के एक दोस्त से मिलने के लिए पड़ोसी देश पहुंच गई। अंजू के बारे में हर तरह की खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा है कि सीमा हैदर ने भारत आने की तरह, इसी तरह भारत की अंजू ने पाकिस्तान पहुंचा है।

 

लेकिन यह बिल्कुल भी सच नहीं है। अंजू ने पाकिस्तान पहुंचना कानूनी रूप से किया है। चलिए, हम आपको बताते हैं कि अंजू ने अंततः पाकिस्तान पहुंच कैसे प्राप्त किया।

 

अंजू राजस्थान की निवासी हैं: अंजू राजस्थान की निवासी हैं। उनका पूरा परिवार भिवाड़ी में रहता है। उनके पति और दो बच्चे उनके साथ हैं। इसमें एक 11 वर्षीय बेटी और एक छोटे से बेटे का सामान्य गुजारा है। वे अपने परिवार के बिना अपने बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए पाकिस्तान चली गई हैं।

 

अंजू ने कानूनी रूप से पहुंचा पाकिस्तान: अंजू ने कानूनी रूप से पाकिस्तान के एक दूरस्थ गांव तक पहुंचा है। उनका वीज़ा 20 अगस्त को समाप्त होता है। जिस व्यक्ति से उन्होंने मिलने के लिए यहां आना है, उसका नाम नसरुल्लाह है और उनकी उम्र 29 वर्ष है। उनका पाकिस्तानी दोस्त दावा करता है कि उन दोनों के बीच किसी प्रकार का प्रेम संबंध नहीं है।

 

वास्तव में वे फेसबुक पर मित्र थे: वास्तव में, नसरुल्लाह और अंजू ने 2019 में फेसबुक पर मित्र बने थे। नसरुल्लाह ने पेशावर से 300 किलोमीटर दूर कुलशो गांव से फोन पर बताया था कि अंजू पाकिस्तान की यात्रा पर हैं और हमारे बीच कोई शादीशुदा रिश्ता की कोई योजना नहीं है। वीज़ा समाप्त होने के बाद उसे 20 अगस्त को अपने देश वापस जाना है।

नई दिल्ली में पाकिस्तान के उच्चायोग को भेजे गए आंतरिक मंत्रालय के एक आधिकारिक दस्तावेज के अनुसार, चांसरी को सूचित किया गया कि अंजू को 30 दिन का वीजा देने का निर्णय लिया गया है, जो केवल ऊपरी दीर के लिए वैध है।

 

शेरिंगल विश्वविद्यालय से विज्ञान में स्नातक नसरुल्लाह पांच भाइयों में सबसे छोटे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *